Donation

दान दयालुता का एक कार्य है, जहां एक व्यक्ति जिसके पास जरूरत से ज्यादा है, वह कम सक्षम लोगों की जरूरतों की पूर्ति के लिए अपनी अधिशेष आय का एक हिस्सा देता है। एक प्रसिद्ध कहावत है “दान घर पर शुरू होता है।” लेकिन आज के आधुनिक युग में हम ज्यादातर चीजों को ऑनलाइन कर सकते हैं इसलिए हमने दान के लिए एक ऑनलाइन मंच बनाया है।

Thriving Boost Donation System

हमारा उद्देश्य उन लोगों की मदद करना है जिन्हें इसकी आवश्यकता है, यह लाभ कमाने के लिए नहीं है। सब कुछ ट्रांसपेरेंट है। ये बस एक प्लेटफार्म है। उन सब के लिए जो दूसरो की मदद करना चाहते है। आप के पास बहुत सारी इसी बस्तुएं होंगी जो बेकार पड़ी होंगी आपके किसी काम की नहीं होंगी। लेकिन वो किसी ना किसी के काम जरूर आ सकती है। आप बस उन सब बस्तुओं की सूची बनाएं और इस donation बॉक्स में डाल दें फिर जिस किसी को भी उस बस्तू की जरूरत होगी वो आपसे contact करेगा और आप उसे वो donate सकते हो। हर donate की गई बस्तु के के कुछ प्वाइंट होंगे। जिनके हिसाब से Thriving Boost आपको समय समय पर समनित करता रहेगा।

ये जरूरी नहीं कि आप सिर्फ कुछ donate कर के ही दूसरो की सहायता कर सकते हो, बल्कि अगर आप अपने प्रोफेशन की सहायता से भी किसी की हेल्प करते हो तो भी आपको प्वाइंट मिलेंगे। आप एक डॉक्टर हो सकते हो जो छुट्टी वाले दिन फ्री में लोगों की हेल्प कर सकता है या अगर आप लकड़ी का काम करते है तो तो गरीब लोगों के एरिया में का के एक दिन फ्री में उनका फर्नीचर repair कर सकते है। ऐसा कुछ भी हो सकता है अगर आप चाहो तो।

 

यदि आप किसी भी तरह से किसी की मदद करना चाहते हैं तो कृपया नीचे दी गई संपर्क सूची पर हमसे संपर्क करें :-

Watsapp :- 8219115668

Email :- thrivingboost@gmail.com 

Contact Us

    Share this:

    Like this:

    Like Loading...
    %d bloggers like this: